दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया..साइबर क्राइम में शामिल होने की संभावना, जांच जारी

Please Share On

Barbigha:-गुप्त सूचना के आधार पर बरबीघा प्रखंड के पिंजड़ी गांव में छापेमारी कर साइबर क्राइम में शामिल होने के शक पर दो युवको को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है. छापेमारी में टेक्निकल टीम के अलावा कई थानों की पुलिस शामिल रही.हिरासत में लिए गए युवकों से पुलिस की टेक्निकल टीम और पुलिस अधीक्षक खुद पूछताछ में जुटे हुए हैं.

इस संबंध में बरबीघा के पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि गांव के दक्षिण दिशा में स्थित एक निर्णाधीन मकान के पास साइबर अपराधियो की होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी करने के लिए गांव पहुंची.पुलिस को देखते ही साइबर अपराधी भागने लगे. वहीं कुछ दूर खेतों में पीछा करते हुए दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया है. 



वही कुछ अन्य युवक वहां से भागने में सफल रहे हैं. हिरासत में लिए गई युवकों को जब पुलिस बरबीघा थाने लेकर लौट रही थी तब कुछ ग्रामीण द्वारा इसका विरोध भी किया गया.ग्रामीणों के विरोध के बाद केवटी,शेखोपुरसराय सही कई थानों की पुलिस गांव में बुलानी पड़ गई. कुछ देर के लिए वहां अपना तफरी का माहौल बना रहा. नवीन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों का साइबर अपराध में शामिल होने का की संभावना है.

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार युवको के बारे में अभी जानकारी देने से मना कर दिया है. वही हिरासत में लिए गए एक युवक ने बताया कि वह खेतों की तरफ घास काटने के लिए गया हुआ था. नवीन कुमार ने बताया कि इस बात की भी पूरी तरह से जांच की जा रही है. अगर निर्दोष है तो किसी भी सूरत में जेल नहीं भेजा जाएगा.

Please Share On