सड़क दुर्घटना में एक यूवक की मौत व दूसरा युवक बुरी तरह से घायल.अज्ञात वाहन की चपेट में आया था बाइक सवार

Please Share On

(अमित कुमार की रिपोर्ट)शेखपुरा शेखोपुरसराय मुख्य सड़क मार्ग के नीमी गांव के पैन के समीप अज्ञात वाहन के द्वारा मोटरसाइकिल सवार दो युवक को धक्का मार दिया गया. शनिवार की देर संध्या घटित इस घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतक युवक की पहचान रामजतन मांझी के पुत्र कूदो मांझी के रूप में किया गया है.वह निमि गांव का ही रहने वाला बताया गया है.मृतक युवक के भाई बिजय मांझी ने बताया कि वह प्रत्येक दिन की भांति शनिवार के देर संध्या चिमनी भट्ठा पर काम करके मोटरसाइकिल से वापस अपना गांव नीमी लौट रहा था. तभी शेखपुरा के तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार यूवक को सीधा टक्कर मार दिया.



इस दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा.घटना के बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा शेखोपुरसराय थाना को दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुरसराय में भर्ती कराया जहां डॉक्टर के द्वारा कूदो मांझी को मृत घोषित कर दिया गया.

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा भेज दिया है. वही मृतक के साथ एक बारह वर्षीय बालक भी बाइक पर सवार था. इस घटना में बालक को भी गम्भीर चोट पहुंची है.हालांकि चिकित्सकों ने बालक को खतरे से बहार बताया है. बताते चलेंगे कुछ दिन पहले भी सुबह-सुबह टहलने के लिए निकली एक महिला को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया था जिसमें उसकी मौत हो गई थी.

Please Share On