नाबालिक लड़कियों को पुलिस ने गाजियाबाद से किया बरामद..अपहरणकर्ता भी हुआ गिरफ्तार

Please Share On

Barbigha:-जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के वेलाव पंचायत अंतर्गत वीरपुर गांव से एक साथ गायब हुई दो नाबालिक लड़कियों को चार दिन के बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सकुशल बरामद कर लिया है.लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर अपहरण करने वाले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में बरबीघा थाना अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि चार दिन पूर्व गांव से 13 और 14 वर्षीय दो नाबालिक लड़कियां गायब हो गई थी.मामले को लेकर लड़कियों के पिता द्वारा बरबीघा थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.प्राथमिकी में लखीसराय जिला के बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तुरकैजनी गांव निवासी रामाधार पासवान के पुत्र राजकुमार पर लड़कियों के अपहरण करने का आरोप लगाया गया था.



प्राथमिकी दर्ज होने के बाद लड़कियों की बारामती के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी. पुलिस के ताबिश के कारण आरोपी लड़कियों को लेकर गाजियाबाद चला गया था. आखिरकार मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गाजियाबाद से दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया गया.

शनिवार को बरामद लड़कियों का बयान कलमबद्ध करने के लिए कोर्ट में प्रस्तुत किया गया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि लड़कियों के बयान के बाद आरोपी के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी.

Please Share On