डिवाइन लाइट के छात्र ने नेशनल पेंथालोन चैंपियनशिप में बिहार को दिलाया गोल्ड

Please Share On

Barbigha:-महाराष्ट्र के अमरावती में आयोजित आठवीं राष्ट्रीय पेंथलोन लेज़र रन नेशनल चैंपियनशिप में बरबीघा के डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल के नवम वर्ग के छात्र रोमांक आनंद ने अंडर-15 वर्ग में बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है. यह चैंपियनशिप मॉडर्न पेंथलोन फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा 27 से 29 अप्रैल के बीच आयोजित किया गया.लेज़र रन एक बेहद रोमांचक अत्याधुनिक

बहु-खेल प्रतियोगिता है.इसमें प्रतिभागी को दौड़ते हुए निशानेबाजी करना होता है. यह इवेंट ओलिम्पिक का भी हिस्सा है.विद्यालय के प्राचार्य सुधांशु शेखर ने बताया कि विद्यालय के किसी छात्र का नेशनल लेवल की चैंपियनशिप में यह पहला गोल्ड है. इसके पूर्व सीबीएसई क्लस्टर गेम्स में भी रोमांक ने आठ सौ मीटर रेस में सिल्वर मेडल प्राप्त किया था.



उन्होंने रोमांक की इस सफलता के लिए छात्र के साथ-साथ विद्यालय के खेल प्रशिक्षक रोहित कुमार, स्पर्श कुमार एवं पवन कुमार को भी बधाई दिया है.उन्होंने उचित मार्गदर्शन के लिए शेखपुरा जिला पेंथालोन एसोसिएशन के चेयरमैन आचार्य गोपाल जी एवम अध्यक्ष बबलू जी के प्रति भी विशेष आभार व्यक्त किया है.

रोमांक ने बताया कि उसका अगला लक्ष्य नेशनल गेम्स के लिए चयनित होना है. जिसके लिए अभी से ही तैयारी शुरू करने की योजना है. विद्यालय परिवार द्वारा रोमांक को भविष्य की सफलताओं के लिए शुभकामनाएं दी गईं.

Please Share On