गोड्डी गांव में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, झाड़ियों में छुपा कर रखी गई विदेशी शराब पुलिस ने किया बरामद

Please Share On

Sheikhpura: एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार कार्रवाई करते हुए केवटी ओपी पुलिस ने विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पाई है. इस बार पुलिस ने कुटौत पंचायत के गोड्डी गांव से झाड़ियों में छुपा कर रखी गई 29 कार्टन देसी शराब बरामद किया.

सभी कार्टन में नाईट गर्ल ब्रांड की 750ml की बोतलें रखी हुई थी. हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर शराब कारोबारी वहां से भागने में सफल रहे. मामले को लेकर नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत प्यारेपुर गांव निवासी गोरेलाल सिंह और कन्हैया सिंह को नामजद अभियुक्त बनाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया है.



थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नामजद अभियुक्त गोरेलाल सिंह पूर्व में भी शराब मामले में कई बार जेल जा चुका है. ऐसा माना जा रहा कि दीपावली और छठ त्योहार में शराब को खपाने के लिए बाहर से लाया गया था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विदेशी शराब की खेप झाड़ियों में छुपा कर रखी गई है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी किया गया जहां से पुलिस ने 29 कार्टन में विदेशी शराब बरामद किया. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस फरार शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

Please Share On