घर में सो रहे थे घरवाले, चोर ने कर दिया बड़ा कांड

Please Share On

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के केवटी गांव में शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान घरवाले सोए रह गए और चोरों ने लगभग पचास हज़ार से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली.

मामले को लेकर गृह स्वामी जयपाल राउत ने बताया कि अज्ञात चोर घर के पीछे से दीवाल के सहारे पहले छत पर चढ़ा. उसके बाद में नीचे उतर कर घर में रखा नकदी और कीमती कपड़े सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. यही नहीं घर के एक कमरे में वर्षों से चल रहे दुकान में रखा हजारों रुपए का पटाका भी चुरा लिया.



उन्होंने बताया कि चोरों ने सबसे पहले घर के नीचे एक कमरे में रखे एक पेटी, बक्सा और सूटकेस को तोड़कर उसमें रखा लगभग ₹40000 नगद निकाल लिया. जिस रास्ते से चोर घर में प्रवेश किए थे उसी रास्ते से वापस भी भाग निकले. इस दौरान परिवार के सभी लोग प्रथम तल पर सोए हुए रह गए. चोरी का पता परिवार वालों को तब लगा जब रविवार की सुबह उनकी नींद खुली और घर में सामान बिखरा हुआ पाया. वही मामले को लेकर केवटी ओपी थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. गौरतलब हो कि पीड़ित के छत के ऊपर किसी प्रकार का कोई दरवाजा नहीं लगा हुआ है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि छत के सहारे ही चोर घर में प्रवेश किए और चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Please Share On