सफाई कर्मियों के बीच पोशाक और ड्रेस किट का हुआ वितरण

Please Share On

(शेखोपुर सराय से अमित कुमार की रिपोर्ट) शेखोपुरसराय नगर पंचायत की सफाई एजेंसी नंदनी ग्रुप द्वारा सभी सफाई कर्मियो को ड्रेस किट उपलब्ध कराया गया. इस मौके पर मुख्य पार्षद रोहित मांझी, उपमुख्य पार्षद श्रद्धा देवी एवं कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश उपस्थित रहे.

वहीं मुख्य पार्षद रोहित मांझी ने बताया कि शेखोपुरसराय नगर पंचायत अन्तर्गत सभी वार्डों की साफ- सफाई व्यापक पैमाने पर शुरू की जाएगी. जलजामाव वाले जगहों को चिन्हित करके समस्या का निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा. शहरवासियों को जलजमाव से मुक्ति दिलाना हमारी पहली प्राथमिकता में शामिल है. विकास कार्य में किसी प्रकार की कोई त्रुटि ना रहे इसको लेकर नगर पंचायत के हर एक गाँव पर हमारी पैनी नजर है. नगर पंचायत के हर गांव और गली तक विकास कार्यों को पहुंचाया जाएगा.



बताते चलें कि लगभग डेढ़ साल से नगर पंचायत की साफ-सफाई नंदिनी ग्रुप नामक एजेंसी के द्वारा किया जा रहा है. सभी वार्ड में साफ-सफाई और समय समय पर फॉगिंग मशीन द्वारा कीटनाशक एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव भी किया जा रहा है. वही कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश ने बताया कि बहुत ही जल्द संसाधन उपलब्ध होने पर सभी वार्डों में कचरा जमा करने के लिए सार्वजनिक जगहों पर डस्टबिन की व्यवस्था की जाएगी.

Please Share On