जमीन विवाद में हुए गोलीबारी मामले में दो और लोगों की हुई मौत इलाज के दौरान पिता-पुत्र ने तोड़ा दम

Please Share On

Sheikhpura:-शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोरमा थाना के पुरैना गांव में शनिवार को हुए खूनी संघर्ष में दो और लोगों की मौत हो गई. दूसरे पक्ष से घायल पिता पुत्र बे भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरे पक्ष से घायल रामप्रवेश यादव एवं उसके पुत्र सर्जन यादव की शेखपुरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.जमीन विवाद को लेकर हुए गोलीबारी और मारपीट के मामले में अब तक दोनों पक्षों से 3 लोग अपना जान

गवां चुके हैं. दो और व्यक्तियों की इलाज के दौरान मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस लगातार स्थिति पर नियंत्रण रखते हुए गांव में कैंप कर रही है .



बच्चों के विवाद के बाद खूनी संघर्ष में बदला लड़ाई

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक बच्चों के बीच पहले विवाद हुआ था. बच्चों के बीच हुई लड़ाई ने हीं विकराल रूप ले लिया था. एक पक्ष से अदालत यादव जबकि दूसरे पक्ष से रामप्रवेश यादव के लोग एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे.इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग हथियार से लैस होकर अदालत यादव के घर के समीप पहुंचकर गोलियां दागनी शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में अदालत यादव की मौके पर मौत हो गई थी.हालांकि की जानकारी यह भी मिल रही है कि दोनों पक्षों के बीच काफी पुराना जमीनी विवाद भी चल रहा था. अदालत यादव को गोली लगने के बाद पहले पक्ष के लोग भी आग बबूला हो उठे और दूसरे पक्ष के लोगों पर जबरदस्त हमला बोल दिया था. दोनों तरफ से करीब दर्जनभर राउंड गोलियां चलने की सूचना प्राप्त हो रही है. किसी गोलीबारी में घायल हुए रामप्रवेश यादव और सुरजन यादव की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Please Share On