ब्रह्मर्षि स्वाभिमान मंच द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया जाएगा आयोजन, मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष

Please Share On

Sheikhpura: ब्रह्मर्षि स्वाभिमान मंच द्वारा सभी वर्ग के गरीब, किसान, मजदूर ,महिलाएं एवं बच्चों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा. यह आयोजन आगामी 19 मार्च को बरबीघा नगर क्षेत्र के माहुरी मंडल पंचायत भवन में किया जाएगा. इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सहजानंद सिंह भी शामिल होंगे.

इस संबंध में ब्रह्मर्षि स्वाभिमान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण बाबू समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का काम करते थे. उन्हें के प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए समाज के सभी लोगो तक सेवा देने के लिए ब्रह्मर्षि स्वाभिमान मंच द्वारा एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है.



उन्होंने बताया कि स्वास्थ शिविर में  पटना के प्रसिद्ध जनरल फिजीशियन, सर्जन, बच्चों एवं महिला डॉक्टर की टीम डॉक्टर सहजानंद सिंह के नेतृत्व में मरीजों के सेवा में उपलब्ध रहेंगे. इसके अलावा पटना के चंडीगढ़ नेत्रालय द्वारा आंखों एवं मोतियाबिंद  के लिए डॉक्टर के टीम उपलब्ध रहेंगे. स्थानीय स्तर पर बालाजी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मी के टीम भी रहेगी. मरीजों के विभिन्न प्रकार की बीमारियों के जांच के अलावा मुफ्त में दवाइयां ,चश्मे भी संगठन के द्वारा निशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा. बरबीघा के एसआरएल जांच घर के द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का खून, ब्लड प्रेशर, शुगर की निशुल्क जांच की जाएगी. संगठन से जुड़े लोगों के तो रहा इसकी सफलता को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है.

Please Share On