भवन निर्माण मंत्री का हुआ भव्य स्वागत..बरबीघा के विकास को लेकर दिखे चिंतित.सिचाई योजना पर भी होगा काम शुरू

Please Share On

Barbigha:-जिला मुख्यालय में आयोजित भीम चौपाल कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग के जरिए शेखपुरा जा रहे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का बरबीघा में भव्य स्वागत किया गया.पूर्व नगर अध्यक्ष अजय सिंह की अगुवाई में सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ-साथ उनके पुराने दिनों के कद्दावर साथी रहे कई लोगों ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया.

भवन निर्माण मंत्री के बेहद करीबी माने जाने वाले अरविंद सिंह के पेट्रोल पंप परिवहन सेवा केंद्र पर उनका स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं तथा पुराने साथियों के द्वारा गर्मजोशी से किए गए स्वागत के कारण भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी भी काफी गदगद दिखे. शुरुआत से ही बरबीघा के विकास के लिए चिंतित अशोक चौधरी ने बरबीघा के विभिन्न समस्याओं पर पुराने साथियों के साथ मिलकर काफी देर तक चर्चा भी किया.



मौके पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गोवर्धन सिंह द्वारा क्षेत्र के किसानों को होने वाली पटवन की समस्या से भी अवगत कराया गया. जिस पर मंत्री ने सभी लोगों के बीच आश्वासन दिया कि वे इस मुद्दे को सरकार के समक्ष उठाकर जल्द से जल्द किसानों की समस्या का समाधान करने का प्रयास करेंगे.उन्होंने कहा कि बरबीघा के विकास के लिए उनके द्वारा अन्य क्षेत्रों में भी सार्थक पहल किया जा रहा है.

बरबीघा के लोगों से उनका खास नाता रहा है. इसलिए क्षेत्र की समस्या को हमेशा भी प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का प्रयास करते हैं.इस मौके पर पवन सिंह, राजीब सिंह,किरण देवी गोबर्धन सिंह, हरिशंकर उर्फ छोटी,प्रिंस कुमार, मनोज यादव, धीरज कुमार,मोनू कुमार,अशोक सिंह, प्रमोद सिंह,प्रवीन कुमार अनुज सिंह,अजय सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Please Share On