अमित शाह की रैली सफल बनाने में जुटी भाजपा प्रदेश मंत्री..क्षेत्र में घूम-घूम कर रैली में शामिल होने के लिए दे रही आमंत्रण

Please Share On

बरबीघा:-भाजपा की प्रदेश मंत्री तथा नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड के स्वतंत्र निर्देशिका डॉक्टर पूनम शर्मा देश के गृहमंत्री अमित शाह का रैली सफल बनाने के लिए जोर-शोर से जुट गई है. भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह का आगामी दो अप्रैल को नवादा जिला के हिसुआ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत हिसुआ इंटर कॉलेज में विशाल जनसभा होने जा रहा है.

इसको लेकर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा के भाजपा नेता और कार्यकर्ता अभी से ही तैयारियों में जुट गए है. भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉक्टर पूनम शर्मा ने भी बरबीघा विधानसभा में प्रचार प्रसार अभियान तेज कर दिया है. सोमवार को सुबह वे सबसे पहले बरबीघा एसकेआर कॉलेज में तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के बीच पहुंचे.वहां उन्होंने सबसे पहले राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी का अभिभाषण पत्रक का वितरण किया.



इसके बाद छात्र छात्राओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के हित में किए जा रहे कार्यों को लेकर काफी देर तक चर्चा भी किया. उन्होंने अमित शाह की रैली में शामिल होने के लिए सभी छात्र छात्राओं को आमंत्रित भी किया.इसके बाद वे तेउस गांव पहुंच कर वार्ड नंबर 15 के लोगों के साथ बैठक किया. उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में वर्तमान भाजपा की सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लिए समान रूप से कार्य किया है. खासकर सरकार ने देश की अति पिछड़ों दलितों वंचितों के लिए विशेष कार्य किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान अभी तक देश ने आर्थिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक के साथ साथ वैश्विक स्तर पर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनके कार्यों का लोहा आज पूरा विश्व मानता है. ऐसे में उनके हाथों को मजबूत करने के लिए एक बार फिर से भाजपा को मजबूत करना होगा. उपस्थित लोगों से उन्होंने कहा कि आगामी 2 अप्रैल को अमित शाह की होने वाली रैली में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से शामिल होने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा कि आपका जनसमर्थन से ही प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूती मिलेगी और देश और ऊंचाई की ओर अग्रसर होगा. मौके पर हीरालाल सिंह, शिव बच्चन सिंह अजय यादव, बरबीघा मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार गौतम कुमार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे

Please Share On