भाजपा प्रदेश मंत्री डॉक्टर पूनम शर्मा की पहल ला रही रंग..एक और सरकारी विद्यालय में लड़कियों के लिए बन रहा बेहतरीन शौचालय

Please Share On

बरबीघा:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के मध्य विद्यालय कोयरीबीघा में भी लड़कियों के लिए शौचालय निर्माण का कार्य सोमवार से शुरू हो गया. विद्यालय के प्राचार्य द्वारा नारियल फोड़कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया.नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड की स्वतंत्र निर्देशिका सह भाजपा की प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा की पहल पर नगर क्षेत्र के दो विद्यालयों में विशेष व्यवस्था की जा रही है.

मध्य विद्यालय माउर और मध्य विद्यालय कोयरीबीघा में लड़कियों के लिए शौचालय के साथ-साथ तिथि का लिए आरओ का पानी तथा मिनी साइंस लैब का निर्माण कराया जा रहा है.यह निर्माण कार्य नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड द्वारा स्वीकृति देने के बाद चाइल्ड हेल्प फाउंडेशन के द्वारा शुरू किया गया है.



इस संबंध में डॉक्टर पूनम शर्मा ने बताया कि दोनों ही विद्यालय में लड़कियों की अधिक संख्या को देखते हुए नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड से विशेष व्यवस्था करने की मांग की गई थी. विभाग से स्वीकृति मिलने के बाद दोनों विद्यालय में निर्माण कार्य शुरू हो गया है. उन्होंने कहा कि बरबीघा के विकास के लिए मै सदैव अपने स्तर से भी तत्पर हूँ.

Please Share On