इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रिंस मैथमेटिक्स के विद्यार्थियों ने गणित विषय में लहराया परचम

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के श्री बाबू चौक पर स्थित प्रिंस मैथमेटिक्स के विद्यार्थियों ने इंटरमीडिएट परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. कोचिंग के संचालक प्रिंस कुमार ने बताया कि इस बार कुल 55 विद्यार्थियों ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में हिस्सा लिया था.

इसमें से 10 से अधिक विद्यार्थियों ने गणित विषय में 90 से अधिक अंक हासिल करके कोचिंग को एक बार फिर से गौरवान्वित कर दिया.इस संस्थान से गणित विषय में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वालों में कल्पना कुमारी 96 अंक रोहित कुमार 95 अंक प्रसनजीत कुमार 94 अंक नारायण कुमार 94 अंक अमित कुमार 92 अंक मुस्कान कुमारी 91 अंक उत्तम कुमार 90 अंक सुशांत गौरव 89 अंक तथा वैष्णवी कुमारी 88 अंक शामिल है.



कोचिंग के संचालक ने सभी सफल विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए बधाई दिया है. गौरतलब हो कि इंटरमीडिएट छात्रों के लिए प्रिंस मैथमेटिक्स में मुख्य रूप से गणित विषय की पढ़ाई कराई जाती है.

इस कोचिंग संस्थान से हर साल दर्जनों विद्यार्थी इंटरमीडिएट में गणित विषय में बेहतरीन अंक प्राप्त करते हैं. इंटरमीडिएट चला दे यहां मैट्रिक के सीबीएसई और बिहार बोर्ड के विद्यार्थियों के लिए भी विशेष व्यवस्था की जाती है. बहुत कम समय में

Please Share On