दहेज उत्पीड़न के मामले में फरार अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Please Share On

(शेखोपुर सराय से अमित कुमार की रिपोर्ट)शेखोपुर सराय प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत अंबारी गांव में पुलिस ने छापामारी कर दहेज उत्पीड़न के एक मामले में एक साल से फरार चल रहे आरोपी पति को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

इस छापामारी अभियान का नेतृत्व शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने की. छापामारी दल में लखीसराय जिला के महिला थाना की पुलिस भी शामिल थी.दोनों थाना की पुलिस के द्वारा गांव में फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु संयुक्त छापामारी की गई.इस संबंध में जानकारी देते हुए शेखोपुर सराय थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार फरार आरोपी अंबारी गांव निवासी सतीश दास का पुत्र संजीत कुमार दास है.



उन्होंने बताया कि युवक के विरुद्ध दहेज की खातिर अपनी नव विवाहिता पत्नी को मारपीट कर घर से भगा दिए जाने के आरोप में पिछले साल प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.प्राथमिकी पीड़िता द्वारा महिला थाना लखीसराय में दर्ज कराई गई थी. उक्त मामले में आरोपी पति साल भर से फरार चल रहा था.जबकि इसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा पूर्व में भी कई बार प्रयास किया गया था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार फरार आरोपी को लखीसराय महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. लखीसराय जिला पुलिस की टीम आरोपी को लेकर यहां से वापस लौट गई है.

Please Share On