जी माउंट लिट्रा स्कूल के उद्घाटन में आएंगे शक्तिमान..बरबीघा में ही अब पटना, दिल्ली और देहरादून जैसे मिलेगी विश्वस्तरीय शिक्षा की सुविधा..जान लीजिए पूरी बात

Please Share On

बरबीघा:-तीन एकड़ के विशाल कैंपस में फैला जी माउंट लिट्रा स्कूल का उद्घाटन 5 अप्रैल को किया जाएगा.शक्तिमान के नाम से बच्चों के बीच लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना इसका उद्घाटन करेंगे.बरबीघा नगर क्षेत्र के एसकेआर कॉलेज के पास स्थित जी माउंट लिट्रा स्कूल में 15 अप्रैल से नए सत्र की पढ़ाई शुरू हो जाएगी. बच्चों को यहां पटना दिल्ली देहरादून जैसी फैसिलिटी के साथ विश्वस्तरीय शिक्षा प्रदान की जाएगी. फिलहाल विद्यालय में नामांकन का कार्य जारी है.बरबीघा के अलावा शेखपुरा,सरमेरा, शाहपुर, अस्थावां, सारे इत्यादि जगहों से लोग अपने अपने बच्चों का काफी संख्या में नामांकन भी करवा रहे हैं.विशेष जानकारी के लिए अभिभावक 9153982451 और 9153982452 नंबर पर संपर्क करके अधिक जानकारी ले सकते हैं.

विद्यालय में उपलब्ध फैसिलिटी

इस संबंध में विद्यालय के डायरेक्टर ने बताया कि स्वच्छ वातावरण में विद्यार्थियों को स्मार्ट क्लास के माध्यम से शिक्षा दी जाएगी.माउंट लिट्रा एजुकेशन के क्षेत्र का एक ब्रांड है.संस्थान का यह उद्देश्य है कि बच्चों को क्वालिटी एजुकेशन के साथ-साथ बेहतर संस्कार दिया जाए ताकि वह समाज के प्रति अपनी जिम्मेवारी को भी जान सकें.



विद्यालय का विशाल कैंपस

उन्होंने बताया कि ज़ी लर्न ग्रुप शिक्षा के क्षेत्र में व्यवसाय नहीं बल्कि क्वालिटी एजुकेशन के लिए काम करता है.यहां बच्चों को लिट्रा ऑक्टेव के माध्यम से शिक्षा दी जाएगी. नर्सरी वर्ग से नामांकन प्रारंभ हो गया है.हम लोगों से यह अपील करेंगे कि वह विद्यालय के कार्यालय में आकर इसके बारे में जाने तथा जांचने परखने के बाद ही अपने बच्चे का नामांकन लें.

लड़के और लड़कियों के लिए अलग-अलग हॉस्टल की व्यवस्था

उन्होंने बताया कि विद्यालय में दूरदराज से आने वाले लड़के और लड़कियों के लिए अलग-अलग हॉस्टल की व्यवस्था की गई है. विद्यालय में बेहतरीन कैंटीन की सुविधा है. जहां से विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराया जाएगा.स्कूल कैंपस में ही स्विमिंग पूल के साथ-साथ स्केटिंग, राइफल शूटिंग के साथ-साथ इंडोर और आउटडोर गेम के लिए अलग-अलग ग्राउंड बनाया गया है.

न्यूनतम शुल्क पर विश्वस्तरीय शिक्षा के लिए प्रतिबद्ध

विद्यालय शुरुआत से ही विश्वस्तरीय शिक्षा के लिए हमेशा से प्रतिबंध रहेगा.इसके लिए देश के कोने कोने से प्रशिक्षित विद्वान शिक्षकों की टीम को विद्यालय में नियुक्त गई है. बरबीघा के आलावा अस्थावां, सरमेरा, शेखोपुर सराय शेखपुरा शाहपुर इत्यादि जगहों तक गाड़ी की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. सबसे बड़ी बात उन्होंने बताया कि विद्यालय में बहुत ज्यादा फीस होने की चर्चा क्षेत्र में हो रही है. लेकिन मैं ऐसे अभिभावकों को बता दूं कि विद्यालय में न्यूनतम शुल्क पर ही उच्च स्तरीय सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि अभिभावक एक बार विद्यालय में आकर पूरी तरह से संतुष्ट होने के बाद ही बच्चों का एडमिशन कराए

Please Share On