बरबीघा पहुंचे कांग्रेस जिला प्रभारी का हुआ भव्य स्वागत..हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को लेकर हुआ विस्तार पूर्वक चर्चा

Please Share On

बरबीघा:-प्रदेश से कांग्रेस महिला मोर्चा के अध्यक्ष तथा शेखपुरा जिला की प्रभारी अमिता भूषण का बरबीघा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. प्रखंड अध्यक्ष मनोरंजन कुमार की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक अमिता भूषण को फूल मालाओं से लाद दिया. अमिता भूषण हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को बढ़ावा देने के लिए शनिवार को पहुंची थी.

सबसे पहले बरबीघा प्रखंड कांग्रेस कार्यालय श्री कृष्ण आश्रम पहुंचकर नवनिर्वाचित प्रखंड कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष मनोरंजन कुमार सिंह को कार्यालय का पदभार ग्रहण करवाया.यही नही प्रखंड अध्यक्ष कि अध्यक्षता में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को जन-जन तक पहुंचाने पर जोड़ दिया गया. उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं से लोगों तक कांग्रेस की नीतियों को पहुंचाने तथा संगठन को मजबूत बनाने को लेकर काम करने का आग्रह किया.



इसके बाद वे श्री बाबू चौक पर पहुंचकर बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया.मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के संदेश से आम जनता को अवगत कराने के उद्देश्य से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया गया है. वहीं राहुल गांधी प्रकरण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या करते हुए राहुल गांधी को सदन में जाने से रोकने का काम किया है.

लेकिन हम लोग सदन में ना होते हुए भी आम लोगों के साथ सरकार की गलत नीतियों के विरुद्ध में सड़क पर प्रदर्शन करेंगे.वही युवा नेता विकास कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने तो अंग्रेजों से लोहा लिया है. इसलिए भाजपा के दमनकारी नीतियों का जवाब देना हर एक कांग्रेसी के अंदर मौजूद है. देश का अधिकांश युवा आज राहुल गांधी के समर्थन में आ चुका है. आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को इस दमनकारी नीति का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. आने वाले दिनों में एक बार फिर से केंद्र में जनता के हित में कार्य करने वाली कांग्रेस सरकार बनेगी

.वही कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुंदर साहनी ने जिले के दोनों विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सुंदर साहनी,वरिष्ठ कांग्रेसी रामचंद्र झा, विकास कुमार वीर, नंदलाल कुमार सिंह, वीरेंद्र कुमार सिंह, दयानंद मालाकार, शंभू कुमार सिंह, श्री प्रसाद, गुड्डू कुमार सिंह,शंकर सिंह,आदि सैकड़ों कांग्रेसी जन उपस्थित रहे

Please Share On