केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने फूंका बिगुल जगह-जगह बैठक करके लगातार हो रही हमलावर

Please Share On

शेखोपुर सराय से अमित कुमार की रिपोर्ट:-जबसे कोर्ट के द्वारा राहुल गांधी पर कार्रवाई की गई है, तब से कांग्रेस भी लगातार अब केंद्र सरकार पर हमलावर हो गई है. जगह-जगह बैठक करके अपने संवाद के माध्यम से लोगों को केंद्र सरकार की विफलता गिना रही है.

रविवार को भी जिले के शेखोपुर सराय प्रखंड मुख्यालय अंतर्गत महेश स्थान चौक पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुंदर साहनी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बाबत ज़िला अध्यक्ष सुंदर साहनी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग और उसकी पार्टी जल्द ही भारतीय लोकतंत्र की व्यवस्था को बर्बाद कर देंगे.



आज जो देश में हालत उत्पन्न हो रही है उसका ज़िम्मेदार सिर्फ बीजेपी है. देश भर में बढ़ती मंहगाई और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने बाला बीजेपी गरीबों का हक मार गरीबों के आवाज़ उठाने वाले को लगातार दबाने का प्रयास कर रही है. देश की जनता के लिए संसद में आवाज़ उठाने वाले राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करवा कर यह साबित कर दिया कि अब भारतीय लोकतंत्र की व्यवस्था समाप्त हो चुकी है.

पूरे भारत वर्ष में बीजेपी अपना हुकूमत कायम करना चाहता है. उन्होंने आगे कहा की अब प्रखंड से लेकर राज्य और भारत की राजधानी तक जोर दार प्रदर्शन किया जायेगा. जब तक राहुल गांधी को न्याय नहीं मिलता तब तक अपनी जान और जुबान दोनों हीं मरते दम तक चलाता रहूंगा और आवाज़ बुलंद करता रहूंगा.इस मौके पर शेखोपुर प्रखंड के कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश सिंह, कमलेश सिंह, गीता सिंह, श्यामसुन्दर सिंह, सुधीर सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन में डटे रहे.

Please Share On