गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए शेखपुरा जिला भी हो रहा आत्मनिर्भर..माउंट लिट्रा जी स्कूल के सिटी ऑफिस का शेखपुरा में विधायक ने किया उद्घाटन

Please Share On

शेखपुरा. बरबीघा शहर में शुरू होने जा रहे माउंट लिट्रा जी स्कूल के सिटी ऑफिस का उद्घाटन शेखपुरा शहर के बाईपास तीनमूहानी में किया गया. सिटी ऑफिस का उद्घाटन मुख्य अतिथि राजद विधायक विजय सम्राट एवं विद्यालय के प्राचार्य पिंकी राय, डायरेक्टर आशीष रंजन के द्वारा किया गया. इस मौके पर विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के क्षेत्र में शेखपुरा जिला भी बिहार के मानचित्र पर बेहतर तरीके से स्थापित हो रहा है.

जिले में सरकारी एवं निजी विद्यालयों ने प्रतिभावान छात्र-छात्राओं की लंबी कतार लगाकर बड़े शहरों के सामने नई चुनौतियों को खड़े किया है. उन्होंने कहा कि बरबीघा एसकेआर कॉलेज के बगल में शुरू हो रहे माउंट लिट्रा जी स्कूल भी उसी उपलब्धियों में एक है. रविवार को दोपहर बाद करीब 4:00 बजे पहुंचे विधायक का शेखपुरा स्थित माउंट लिट्रा जी स्कूल के सिटी ऑफिस के समक्ष फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया गया.



इस मौके पर डायरेक्टर और प्राचार्य के अलावे समाजसेवी हीरा सिंह, संवेदक मनोज सिंह,रोशन सिंह, मुकेश सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे.मौके पर पहुंचे विधायक ने सर्वप्रथम रिबन खोलकर उद्घाटन कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके बाद दीप प्रज्वलित कर कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि अत्याधुनिक संसाधनों से लैस माउंट लिट्रा जी स्कूल शेखपुरा जिले में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का एक नया इतिहास गढ़ने का काम करेगा.

तीन एकड़ के विशाल कैंपस में फैला जी माउंट लिट्रा स्कूल का उद्घाटन 5 अप्रैल को किया जाएगा.शक्तिमान के नाम से बच्चों के बीच लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना इसका उद्घाटन करेंगे.

Please Share On