तीन फीट जमीन के लिए भाई बना भाई का दुश्मन..दोनों ओर से हुई मारपीट में आठ लोग हुए गंभीर रूप जख्मी

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जय रामपुर गांव में बुधवार की संध्या महज तीन फीट जमीन के लिए सहोदर भाईयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस की मदद से रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया.

घटना के संबंध में एक पक्ष से राजो पासवान ने बताया कि उसके भाई दुलारचंद पासवान और गुलाब चंद्र पासवान से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. बुधवार की संध्या यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. भाइयों के बीच हुए भयंकर मारपीट के कारण चार महिला सहित कुल आठ लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए.



घायलों में एक पक्ष से राजो पासवान उसकी पत्नी सविता देवी पुत्र सोनू पासवान, राधे पासवान तथा बहू शोभा देवी शामिल है. जबकि दूसरे पक्ष से गुलाबचंद पासवान उसकी पत्नी मुटरी देवी और पुत्री पुनम कुमारी के साथ-साथ दुलारचंद पासवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सोनू पासवान,राधे पासवान, तथा राजो पासवान को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. घटना के संबंध में जयरामपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार झा ने बताया कि पुलिस को मामले की जानकारी हुई है. पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन देने के बाद जांच पड़ताल करते हुए उचित कार्यवाई की जाएगी

Please Share On