अखिल विश्व गायत्री परिवार के तत्वाधान में युवा सह अभिभावक समारोह का होगा आयोजन..मुख्य वक्ता के रूप में नेशनल यूथ मोटीवेटर होंगे शामिल

Please Share On

Barbigha:-अखिल विश्व गायत्री परिवार के बैनर तले एक अप्रैल को युवा सह अभिभावक समारोह का आयोजन किया जाएगा.यह आयोजन जिले के चेवाड़ा प्रखंड के उकसी गांव में किया जाएगा.ग्रामीण युवा प्रकोष्ठ और प्रज्ञा युवा प्रकोष्ठ शेखपुरा के द्वारा आयोजित करवाए जा रहे इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में युवा शामिल होंगे.

इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में नेशनल यूथ मोटीवेटर मनीष कुमार शामिल होंगे.मुख्य रूप से यह कार्यक्रम युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए किया जा रहा है. जानकारी देते हुए गांव के युवा रजनीश कुमार ने बताया कि आज के इस बेरोजगारी भरे माहौल में तनाव ग्रस्त युवा “अप्प दीपो भव:” अपने अन्दर की शक्ति को जगाते हुए कैसे लक्ष्य प्राप्त करें, इसके लिए युवा सह अभिभावक समारोह का आयोजन किया जा रहा है.



01 अप्रैल (शनिवार) संध्या 3:00 बजे से गांधी चौक लालपुर मोड़ (उकसी) के पास आयोजित इस आयोजन में मुख्य वक्ता के रूप में श्री मनीष कुमार जी Spritual Scientisit & Motivational Speaker का शुभागमन होने जा रहा है.

कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य

1.) Stress दूर करते हुए Study पर focus कैसे करें
2.) कैसे संवारे अपना व्यक्तित्व
3.) Time Management & Tips
4.) विद्यार्थी जीवन को कैसे सफल बनाएं .
5.) बेरोजगारी से मुक्ति कैसे पायें।
6.) Concentration को Uplift कैसे करें
7.) Self Employment-Carrir                  Councelling

8.) युवा शक्ति व्यसन से बचकर सूजन में लगे
9.) युवा अपने लक्ष्य और आदर्श कैसे निर्धारित करें तथा          नैतिक, बौद्धिक एवं सांस्कृति विकास

क्षेत्र के युवा इस कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी जिंदगी को संवार सकते हैं. इसलिए अधिक से अधिक युवाओं को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया गया है.

Please Share On