जमीन विवाद में युवक को मारपीट कर किया घायल..पुलिस मामले की जांच में जुटी

Please Share On

Barbigha:-जमीन विवाद को लेकर नागडीह गांव में एक युवक को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया गया. घायल युवक की पहचान चंद्रमौली प्रसाद के पुत्र कृष्ण मुरारी के रूप में किया गया है. घटना को लेकर पीड़ित ने बताया कि गांव के ही नवल प्रसाद के तीन पुत्र प्रखर सुरभि, प्रखर सौरभ और प्रखर अर्क के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

उसने आगे बताया कि नवल प्रसाद के भाइयों के द्वारा पूर्व में कई लोगों को जमीन बेची गई थी. उसमें से जमीन का कुछ भाग कृष्ण मुरारी के द्वारा भी खरीदा गया था. वर्तमान में इसी जमीन को लेकर नवल प्रसाद के तीनों पुत्रों ने विवाद करना शुरू कर दिया है.



रविवार को भी तीनों पुत्र कृष्ण मुरारी के घर पर आ धमके और तत्काल जमीन का नापी कराने का जिद करने लगे. कृष्ण मुरारी कुमार ने कहा कि अमीन रखकर बाद में नापी करा देंगे. इस दौरान धीरे-धीरे दोनों में विवाद बढ़ता चला गया.तीनों भाइयों ने लाठी-डंडे कृष्ण मुरारी के ऊपर हमला कर दिया.

इस घटना में उसका सिर फट गया.स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक द्वारा बरबीघा थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल के बाद उचित कार्यवाई की जाएगी.

Please Share On