बरबीघा के जी माउंट लिट्रा स्कूल में बच्चों को मिल रहा 100% तक स्कॉलरशिप..करना होगा यह छोटा सा काम

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा के जी माउंट लिट्रा स्कूल में अब आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति के बच्चों को भी पढ़ने का मौका मिल सकता है.इसके लिए आपके बच्चे को मेधावी होना जरूरी है. दरअसल क्षेत्र के मेधावी बच्चों को स्कूल ने एडमिशन फीस में 100% तक स्कॉलरशिप देने का विद्यालय में घोषणा किया है. इसके लिए विद्यालय की ओर से एक स्कॉलरशिप टेस्ट दिनांक 11 जून 2023 दिन रविवार को आयोजित किया गया है.

इस संबंध में विद्यालय के प्राचार्या पिंकी राय ने बताया कि ऐसे छात्र जो अच्छी एवं आधुनिक शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, जिन के मार्ग में आर्थिक समस्या अवरोध बन रही है, वो अपने सुनहरे भविष्य के लिए इस स्कॉलरशिप टेस्ट में सम्मिलित हो सकते हैं. इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को एडमिशन फीस में 100% तक का छूट प्रदान किया जाएगा.



स्कॉलरशिप टेस्ट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बच्चों के माता-पिता को 10 जून तक संध्या 4:00 बजे से पहले स्कूल में मिलने वाले फॉर्म को भरकर स्कूल में जमा कराना होगा.स्कूल में मिलने वाले फॉर्म भी पूरी तरह से निशुल्क दिया जा रहा है.

स्कॉलरशिप टेस्ट प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार के ग्रेड पाने वाले बच्चों को ग्रेड के अनुसार ही स्कॉलरशिप प्रदान की जाएगी.विशेष जानकारी के लिए विद्यालय के दिए गए नंबर 9153982451 और 9153982452 पर संपर्क कर सकते हैं.

Please Share On