मां को देखते ही रो पड़े मनीष कश्यप, बेतिया कोर्ट में हुई पेशी

Please Share On

Desk: यूट्यूबर मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी हुई. वह बीते कुछ महीनों से फेक वीडियो के मामले में तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद था. पेशी के दौरान मनीष की मां, भाई और प्रशंसकों की भीड़ कोर्ट के बाहर जमा हो गई. मनीष कश्यप लंबे समय बाद अपने परिवार से मिलकर भावुक हो गए. उन्होंने मां को गले लगाकर जल्द ही न्याय मिलने के बाद लौटने का भरोसा दिलाया.

मनीष कश्यप तमिलनाडु में बिहारियों के साथ कथित हिंसा के केस में फेक वीडियो बनाने, प्रसारित करने और नफरत फैलाने के आरोप में मदुरई की जेल में बंद है. न्यायालय के आदेश पर सोमवार को तमिलनाडु पुलिस मनीष को बेतिया कोर्ट में पेशी के लिए लेकर पहुंची. इस पेशी के दौरान मनीष कश्यप के चाहने वालों की भीड़ जमा हो गई. उसका परिवार मिलने के लिए आया हुआ था. एसपी ऑफिस में नहीं मिलने दिया गया तो, परिवार ने कोर्ट में ही मुलाकात की.



मनीष कश्यप लंबे समय बाद अपनी मां और भाई से मिलकर भावुक हो गया. उसने मां को गले लगाया और कहा कि जल्द ही न्याय मिलने के बाद लौट कर आऊंगा. बेतिया कोर्ट में पेशी के बाद मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के यहां से रिमांड किया गया. इसके बाद न्यायिक दंडाधिकारी मंजूर आलम के कोर्ट में पेश किया गया. उसे 2 केस में एक साथ रिमांड किया गया है.

Please Share On