बाइक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, घटनास्थल पर हुई मौत

Please Share On

Sheikhpura: शेखोपुरसराय बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर सोमवार की सुबह डोवाडीह मोड़ के समीप एक  अनियंत्रित बुलेट चालक ने 58 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का मार दिया. जिस कारण बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान अस्थाना गांव निवासी स्वर्गीय टुनी यादव के 58 वर्षीय पुत्र राजो यादव के रूप में पहचान की गई है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह सोमवार की सुबह को मृतक डोवाडीह मोड़ के समीप दूध पहुंचाने के लिए आया हुआ था. उसी दरम्यान शेखोपुर सराय की तरफ से आ रहे बुलेट की रफ्तार तेज रहने के कारण चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बुजुर्ग व्यक्ति में जा टकराई. जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा बुलेट गाड़ी को पकड़ लिया गया. इस दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मुख्य सड़क मार्ग को बांस एवं बल्ली से  मुख्य सड़क मार्ग को पूरी तरह से बाधित कर दिया. दोनों तरफ से गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई. जिसके कारण आने जाने वाले राहगीरों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.



घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया एवं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना की  जानकारी  स्थानीय थाना शेखोपुर सराय को दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा भेज दिया. बताया जाता है कि शेखोपुर सराय प्रखंड के जोधन बीघा गांव निवासी राजेश कुमार के 23 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार अपने बहनोई आनंद कुमार के साथ बुलेट पर सवार होकर बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन रेल पकड़वाने के लिए जा रहे थे. बुलेट की तेज रफ्तार होने की वजह से सड़क पार कर रहे राजो  यादव को बुलेट चालक ने टक्कर मार दिया. इस दुर्घटना के बाद बुलेट पर सवार चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में भर्ती कराया गया इसके बाद डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार कर उसे चिंताजनक स्थिति में रहने के कारण पावापुरी रेफर कर दिया.

Please Share On