ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल से नवोदय वर्ग नवम की प्रवेश परीक्षा में एक छात्र हुआ सफल.किया गया सम्मानित

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा-सरमेरा रोड के नारायणपुर मोहल्ला में संचालित ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल के एक छात्र ने नवोदय विद्यालय के वर्ग नवम के प्रवेश परीक्षा में सफलता पाई है.सफल छात्र की पहचान बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के अकबरबीघा गाँव निवासी सुनील कुमार के पुत्र सूरज कुमार के रूप में किया गया है. सफल छात्र को शुक्रवार के दिन विद्यालय में प्राचार्य नमित कुमार के द्वारा मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया.

छात्र की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए प्राचार्य ने कहा सूरज कुमार शुरुआत से ही पढ़ने में एक मेधावी छात्र रहा था. वह वर्ग आठ तक ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल में रहकर पढ़ाई किया. इस वर्ष नवोदय के वर्ग निगम के प्रवेश परीक्षा में सफलता अर्जित कर उसने माता-पिता के साथ-साथ विद्यालय को भी गौरवांवित किया है. सफलता का श्रेय उन्होंने छात्र के कठिन परिश्रम और विद्यालय के शिक्षकों का उचित मार्गदर्शन का नतीजा बताया.



प्राचार्य ने सफल छात्र को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य का कामना किया.गौरतलब हो कि विद्यालय से छात्र लगातार विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता के प्रचार लहरा रहे हैं.इससे पहले नवोदय विद्यालय के षष्टम वर्ग के प्रवेश परीक्षा में भी विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया था. प्राचार्य ने बताया कि हमारे विद्यालय में नवोदय, नेतरहाट, आरके मिशन, सैनिक स्कूल, बनस्थली सिमुलतला इत्यादि विद्यालय के प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है.

Please Share On