शेखोपुरसराय थाने की पुलिस ने 192 बोतल विदेशी शराब को किया बरामद

Please Share On

(शेखोपुर से अमित की रिपोर्ट)शेखोपुरसराय-बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर भेड़िया पुल के समीप से एक कार में ले जा रहे 192 बोतल विदेशी शराब को जप्त किया है. इस संबंध में थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया की शुक्रवार की देर संध्या गुप्त सूचना मिली थी,कि बारिसलीगंज के तरफ से एक हुंडई सफेद रंग की कार में विदेशी शराब की एक बडी खेप बरबीघा के तरफ़ जा रहीं है.जिसके बाद भेड़िया पूल पर नवादा और शेखपुरा के सीमा पर संघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया.जिसमें बारिसलीगंज के तरफ़ से आ रहे सफ़ेद रंग के कार चालक ने पुलिस को देखते हीं अपनी गाड़ी भगाने लगे.मौके पर तैनात पुलिस बल के जवान ने गाड़ी का पीछा करते हुए करीब 500 मीटर खदेड़ कर पकड़ लिया.

हालांकि शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. जबकि पुलिस ने 192 बोतल इंपीरियल ब्लू विदेशी शराब के साथ कार को जप्त लिया. जिसके बाद थाना में वाहन चालक और मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज़ कर जप्त किए हुए शराब को थाना प्रभारी ने मुख्यालय भेज दिया. विदित हो की शराब तस्कर अक्सर झारखंड से शराब की बडी खेप बिहार में लाते हैं.



परन्तु प्रशासन की सक्रियता से उनके मनसूबे विफल हो जाते है.शेखोपुरसराय थाना प्रभारी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में दर्जनों शराब तस्कर को पकड़ कर सलाखें के अंदर किया जा चुका है.लगातर देशी विदेशी शराब की खोज के लिए छापामारी कर शराबियों की विरुद्ध करवाई की जा रही है. जिस से शराब के तस्करों में हड़कंप मचा रहता है.

Please Share On