ऑटो कार में बैठकर साइबर ठगी कर रहे दो युवकों को पुलिस के रंगे हाथ पकड़ मोबाइल और नगदी बरामद

Please Share On

(शेखोपुर से अमित रिपोर्ट)प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत महानंदपुर मोड़ के समीप से साइबर ठगी करने वाले दो साइबर ठग को शेखोपुर सराय थाने की पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान नवादा जिला के शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहरीबीघा गांव निवासी मधुसूदन प्रसाद के पुत्र सौरभ कुमार और कारू मालाकार के पुत्र सीताराम मालाकार के रूप में पहचान की गई है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए शेखोपुर सराय थाना के प्रभारी थाना प्रभारी के कौशलेश कुमार ने बताया महानंदपुर मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान एक ऑटो कर पर सवार होकर दो युवक कहीं से आ रहा था.जिसके बाद पुलिस को देखकर कर भागने का प्रयास किया.हालांकि पुलिस के द्वारा दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों युवक को शेखोपुरसराय थाना लाया गया.पुलिस के द्वारा जब पूछताछ किया तो दोनों युवक साइबर ठगी करने की बात को स्वीकार किया.



वहीं गिरफ्तार किए गए युवक के पास से 4 मोबाइल एक ऑटो कार 4100 रुपया नगद के साथ-साथ डेटाबेस कागजात भी बरामद किया गया है.वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल को जब जांच किया गया तो उसमें पाया गया कि तरह-तरह का प्रलोभन देकर दोनों युवक साइबर ठगी का धंधा करता है. गिरफ्तार किए गए के दोनों युवक के विरुद्ध शेखोपुर सराय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

Please Share On