शेखपुरा में चोरी के दौरान विरोध करने पर महिला को मारी गो-ली..गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर

Please Share On

Sheikhpura:-शेखपुरा जिले में लगातार क्राइम के मामले में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. शुक्रवार की रात्रि भी नगर परिषद शेखपुरा क्षेत्र के काशीपुरम कॉलोनी में चोरी के दौरान विरोध करने पर अज्ञात चोरों ने एक महिला को गोली मार दिया.घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात चोर आराम से फरार हो गए.वहीं घायल महिला को रात्रि में ही इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया.पीठ में गोली लगने की वजह से महिला की स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

हालांकि परिजन महिला का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में करवा रहे हैं.गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान मनोज कुमार की पत्नी रिंकू देवी के रूप में किया गया है. महिला के पति मनोज कुमार ने बताया कि वे मूल रूप से जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के सांपों गांव के रहने वाले हैं. पिछले 10 वर्षों से शेखपुरा के काशीपुरम कॉलोनी में मकान बना कर रहे हैं.मनोज कुमार दल्लू चौक पर एक छोटी-मोटी साइकिल की दुकान चलाते हैं. घटना को लेकर आशंका जाहिर करते हुए उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि गांव में बहुत पहले जमीन को लेकर गोतिया से विवाद हुआ था.



दूसरी तरफ ऐसी चर्चा है की चोरी करने के दौरान महिला के जग जाने के कारण चोर ने बचने के लिए महिला को गोली मारी है.फिलहाल पुलिस के जांच के बाद ही मामले का पूरी तरह से खुलासा हो पाएगा.उधर इस घटना के बाद शेखपुरा नगर क्षेत्र में सनसनी मची हुई है. बताते चले कि पिछले एक दो महीने के अंदर जिले भर में अनगिनत चोरी की घटनाएं घटित हुई है. चोरी के दौरान गोली मारने की यह पहली घटना सामने आई है. इस घटना के बाद लोगों में दहशत व्याप्त हो गया है.

Please Share On