पुरानी रंजिश में युवक पर हुआ जानलेवा हमला सिर में चाकू लगने की वजह से स्थिति गंभीर

Please Share On

Barbigha:-जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव में शुक्रवार की रात्रि पुरानी रंजिश में दबंग ने एक युवक के सिर में चाकू मार दिया. इस घटना में उसका सर बुरी तरह से फट गया. घटना के बाद उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया.जहां गंभीर स्थिति देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया गया.

घायल युवक की पहचान उमेश मांझी के पुत्र संतोष कुमार के रूप में किया गया है. घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब वह गांव में स्थित अपने गुमटी पर बैठा हुआ था.चाकू मारने का आरोप चमरू मांझी के पुत्र सोनू कुमार के ऊपर लगाया गया है. घटना को लेकर पीड़ित ने बताया कि सोनू कुमार के साथ कुछ महीने पहले मारपीट हुआ था.उस समय थाने में पुलिस के द्वारा मामले का समझौता करा दिया गया था.



शुक्रवार की रात्रि 10:00 बजे इस पुरानी रंजिश में सोनू कुमार ने संतोष कुमार के सिर में चाकू मार दिया. सोनू कुमार और संतोष कुमार आपस में चचेरे भाई भी बताए गए.घटना के बाद संतोष कुमार की हालत गंभीर बताई गई है. मामले को लेकर शनिवार को बरबीघा थाना में आवेदन भी दिया गया है. थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Please Share On