नंदवंशी चेतना मंच की बैठक का हुआ आयोजन..तिरंगा यात्रा में शामिल होने का लिया गया निर्णय

Please Share On

Barbigha:- नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के माहुरी मंडल पंचायत भवन में शनिवार को नंदवंशी चेतना मंच की बैठक का आयोजन किया गया.बैठक की अध्यक्षता राकेश शर्मा ने जबकि मंच संचालन हरेराम द्वारा किया गया.इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनन्द कुमार तथा प्रदेश अध्यक्ष नन्दन कुमार नंदवंशी शामिल हुए. कार्यक्रम का आयोजन सतीश कुमार विद्यार्थी द्वारा किया गया. बैठक का मुख्य रूप से आगामी 02 अक्टूबर को नंदवंशी चेतना मंच द्वारा आयोजित तिरंगा यात्रा सह नंदवंशी महासम्मेल को सफल बनाने के लिए किया गया था.

बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अब हम लोगों को भी अपनी एकजुटता का परिचय देना होगा.उन्होंने बरबीघा से हजारों की संख्या में तिरंगा यात्रा कर नंदवंशी महासम्मेलन में शामिल होने के लिए लोगों से आग्रह किया. उन्होंने बताया कि बीते 26 जनवरी को गया में निकाला गया तिरंगा यात्रा काफी ऐतिहासिक रहा था.जहां प्रदेश भर से हजारों की संख्या में लोगों ने शामिल होकर एकजुटता का परिचय दिया था.



इस बैठक में सर्वसम्मति से प्रखंड स्तरीय कमेटी का गठन भी किया गया. जिसमें प्रखंड अध्यक्ष के रूप में राकेश शर्मा, सचिव के रूप में प्रहलाद कुमार एवं कोषाध्यक्ष के रूप में हरे राम कुमार को चुना गया.इस बैठक में जतन ठाकुर, विजय शर्मा, दिलीप कुमार, भोला शर्मा, सुबोध कुमार, गोपाल शर्मा, मिथुन शर्मा, शालिग्राम कुमार, गणेश शर्मा एवं अन्य लोग शामिल हुए.

Please Share On