शराब तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, टैंकर में छुपा कर ले जा रहे विदेशी शराब को पुलिस ने पकड़ा

Please Share On

(शेखोपुर से अमित की रिपोर्ट) शेखोपुर सराय बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर बीती रात को भेड़िया पुल के समीप से शेखोपुर सराय थाने की पुलिस के द्वारा एक टैंकर में छुपा कर ले जा रहे 1553 बोतल विदेशी शराब के साथ एक टैंकर को पुलिस के द्वारा जप्त कर लिया गया है. हालांकि पुलिस को देखते ही शराब तस्कर ने अंधेरे का फायदा उठाकर मौके पर से वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा.

इस छापेमारी अभियान का नेतृत्व शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार के द्वारा किया गया. इस संबंध में जानकारी देते हुए शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक टैंकर में विदेशी शराब लेकर बरबीघा की तरफ जा रहा था. उसी दरमियान पुलिस ने भेड़िया पुल के समीप पहुंचकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक टैंकर को पकड़ने में सफलता हासिल की है.



जब्त किए गए वाहन की तलाशी के दौरान उस पर रखें 1553 बोतल इंपीरियल ब्लू विदेशी शराब बरामद किया गया. इसके बाद पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल कर शराब तस्कर के ऊपर शेखोपुर सराय थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया है. शेखोपुर सराय  प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न गांव में देशी एवं विदेशी शराब का धंधा जोर शोर से किया जा रहा है. पुलिस के द्वारा कई शराब माफियाओं को जेल के अंदर भेजा जा चुका है लेकिन उसके बावजूद भी शराब माफिया के द्वारा शराब का धंधा धड़ल्ले से किया जा रहा है.

Please Share On