पुलिस को देखते ही सिम चबाने लगा शख्स, पूछताछ के दौरान कहा- ऑनलाइन भाभी को वश में करने का तरीका बताते हैं

Please Share On

Sheikhpura: जिले के शेखोपुरसराय थाना इलाके में पुलिस उस समय अचंभित रह गई जब बाइक पर सवार दो युवक पुलिस को देखते ही सिमकार्ड मुंह में लेकर चबाने लगा. पुलिस ने पहले शक के आधार पर दोनो को हिरासत में ले लिया. बाद में पुलिस ने हिरासत में लिए गए शख्स के मुंह से सिमकार्ड निकलवाया तो पूरी कहानी जानकर अवाक रह गई.

पुलिस ने हिरासत में लिए गए शख्स से जब पूछताछ की तो परत दर परत कहानी खुलने लगी. दरअसल दोनों युवक सायबर ठग थे और फेसबुक के माध्यम से लोगों को वेबकूफ बनाते थे. पुलिस ने सबसे पहले दोनों युवक के यहां से लिए गए सिम को फोन में डालकर तहकीकात करना शुरू किया. कॉल मिलाने पर राजस्थान के एक शख्स ने फोन उठाया और बताया कि ये दोनों बीवी को वश में करने का मंत्र ऑनलाइन बताने का नाम लेकर ठगी करते हैं. पुलिस ने पूछा आपसे कितना पैसा लिया गया है तो शख्स ने बताया ये लोग हमसे 1100 रूपया पहली किश्त के तौर पर मांग रहे थे.



पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला की 1 हजार रूपए में ये लोग सिम खरीदते हैं और ठगी करने के बाद उस सिम को चबा जाते है. शेखोपुरसराय थाने के प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि महानंद मोड़ के पास से दोनों को पकड़ा गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है वहीं दोनों युवक को जेल भेज दिया गया है.

Please Share On