संत मेरिस स्कूल का क्लस्टर एवं जिला स्तर प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन

Please Share On

Barbigha:-झारखंड के डीएवी स्कूल गिरिडीह में आयोजित सीबीएसई ईस्ट जोन क्लस्टर अंतर विद्यालय खो- खो चैंपियनशिप में पहली बार भाग लेते हुए बरबीघा के संत मेरिस स्कूल की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया.अपने पहले ही मैच में स्कूल की टीम ने मेजबान टीम डीएवी गिरिडीह को एक तरफा मुकाबले में एक पारी और 10 अंक से पराजित कर दिया.मेजबान टीम पूरे मुकाबले में संत मेरिस बरबीघा के खिलाफ एक भी अंक अर्जित नहीं कर सकी.

वही अपने अगले मुकाबले में माउंट लिट्रा विद्यालय हाजीपुर को भी इस अंदाज में बिल्कुल एक तरफा मुकाबले में एक पारी और 15 अंक से पराजित कर सुपर आठ में प्रवेश कर गई.टीम के खिलाड़ी आदित्य राज, आनंद, साकेत, नितिन, मोहित, सत्यम, आदि ने बेहतरीन खेल का नमूना पेश किया. मालूम हो कि इस सत्र में संस्थान के छात्राओं ने एथेलेटिक्स, ताइक्वांडो, दलिए स्पर्धा में कुल 27 स्वर्ण, 23 रजत और 10 कांस्य पदक प्राप्त कर पूरे जिला में अव्वल रहे.



इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे एवं निर्देशिका डिप्टी केएस ने बच्चों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.साथ ही साथ कोच शरद कुमार, राजीव रंजन, किरण कुमारी की हौसला अफजाई करते हुए और बेहतर तरीके से बच्चों की प्रतिभा को तलाश कर उसे नेशनल और इंटरनेशनल तक स्तर तक ले जाने की बात कहीं.

संस्थान के प्राचार्य प्रिंस प्रिया ने कहा कि विद्यालय में बच्चों को समुचित शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न खेलों के लिए बेहतर माहौल दिया जा रहा है. विद्यालय से कई छात्र-छात्राएं अब तक अलग-अलग खेलों में राज्य स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा का चुके हैं.

Please Share On