दो माह पूर्व पीट-पीट कर किशोर की हुई हत्या मामले में एक गिरफ्तार

Please Share On

Barbigha:-जिले के बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुभानपुर गांव में बीते 4 मार्च को गेम में जीते हुए पैसे मांगने पर एक किशोर की पीट-पीट कर हुई हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में सुभानपुर गांव के रहने वाले विनोद राम के पुत्र मनीष कुमार को गिरफ्तार किया है. छापेमारी का नेतृत्व थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक विवेक कुमार चौधरी ने किया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर

गांव के ही चार लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. घटना में आरोपियों ने गांव के ही धर्मेंद्र राम के 12 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार की हत्या कर दी थी.आरोपी गाँव के भोले भाले छोटे-छोटे बच्चों को गेम में पैसा जीतने का लालच देकर ऑनलाइन गेम खेलने का प्रलोभन देते थे.सूरज भी इस झांसे में पड़कर गेम खेला करता था. खेलने के दौरान सूरज कुमार ने ₹5000 भी जीत लिया था.जब वह जीते हुए पैसे मांगने के लिए मनीष कुमार के पास पहुंचा था.



उस समय पैसे के लेनदेन को लेकर बहस हुई और आक्रोश में आकर मनीष कुमार और उसके भाइयों ने सूरज की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें उसकी मौत हो गई थी.मामले में फरार अन्य आरोपियों विनोद राम के पुत्र पिंटू कुमार, गुलशन कुमार और उसकी पत्नी संजू देवी की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

Please Share On