पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची भाजपा प्रदेश नेत्री डॉ पूनम शर्मा, रांची में हुई थी युवक की मौत

Please Share On

Sheikhpura: जितिया के दिन ही सड़क दुर्घटना में अकाल मौत की गाल में समाये युवक के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सोमवार को भाजपा प्रदेश नेत्री डॉक्टर पूनम शर्मा नगर क्षेत्र के नसीबचक मोहल्ला पहुंची. दरअसल काम की तलाश में रांची गए नसीबचक मोहल्ला निवासी प्रमोद कुमार के पुत्र फंटू कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मां अपने बेटे को याद करके लगातार बेहोश हुए जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही डॉक्टर पूनम शर्मा भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए उसके घर पहुंची.  इस मौके पर उन्होंने कहा कि जितिया के दिन ही किसी माँ से उसका जवान पुत्र छीन जाना जीवन का सबसे पीड़ा दायक पल है. घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. मैं भगवान से मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूँ. इसके अलावा उन्होंने कहा कि युवक की मौत लापरवाही का भी एक नतीजा है. तमाम जागरूकताओं के बावजूद आज की युवा पीढ़ी अपने परिवार की चिंता किए बगैर बिना हमले के तेज गति से बाइक चलाते हैं. दुर्घटना में ऐसे युवकों की मौत होने के बाद पूरा परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है. उन्होंने युवा पीढ़ी से ऐसी घटनाओं से सबक लेते हुए हेमलेट के साथ ही बाइक चलाने का आग्रह किया है.



गौरतलब हो कि फंटू कुमार अपने मित्र के साथ रोजगार की तलाश में रांची पहुंच था. बीते शुक्रवार की देर शाम दोनों केटीएम बाइक पर सवार होकर वापस क्वार्टर लौट रहे थे. रांची के बूटी मोड़ के पास अचानक ब्रेकर से टकराने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गया और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद फंटू कुमार ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया था. वही दूसरा साथी स्वास्तिक कुमार अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

Please Share On