बरबीघा वाली गलती दिनारा में कर गए मंत्री अशोक चौधरी, लेकिन वहां के जदयू कार्यकर्ता ने सड़क पर रोककर सुना दिया

Please Share On

Desk: बिहार में सियासत की सूई कभी बंद नहीं होती. टिक टिक करती सियासी सुई कभी राजद में उठा पटक की स्थिती पैदा करती है तो कभी जदयू में घमासान करवा देती है. जदयू पार्टी में हाल के दिनों में खूब उठापटक देखने को मिल रहा है. कभी अशोक चौधरी चर्चा में रहते हैं कभी गोपाल मंडल लेकिन फाइनली नुकसान जदयू पार्टी की ही हो रही है.

बरबीघा वाले कांड के बाद इस बार फिर से अशोक चौधरी चर्चा में हैं. कहा ये जा रहा है कि अशोक चौधरी दिनारा गए हुए थे वहां पर कार्यक्रम के बाद वहां के जदयू कार्यकर्ता ने उनकी गाड़ी घेर ली और काफी कहासुनी हुई है. जदयू कार्यकर्ताओं ने मंत्री अशोक चौधरी पर अपने ही कार्यकर्ता के अनदेखी करने का आरोप लगा है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद फिलहाल अशोक चौधरी के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन बरबीघा के बाद दिनारा में जिस तरह से अशोक चौधरी का विरोध हुआ है उसके बाद अशोक चौधरी के पॉलिटिक्ल स्टाइल पर सवाल खड़ा होना लाजमी है.



पूरी कहानी ये है कि दिनारा के खनिता में बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी एवं जमा खान के आगमन की सूचना प्रखंड अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं को नहीं दिए जाने को लेकर मंत्री के समक्ष जदयू कार्यकर्ताओं ने बेलवैयां चौक पर कड़ा विरोध व्यक्त किया। प्रखंड अध्यक्ष हृदय आनंद सिंह कुशवाहा ने आरोप लगाया कि प्रखंड क्षेत्र के नटवर तथा खनिता में भीम संसद चौपाल कार्यक्रम में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी एवं अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान को आगमन के कोई सूचना नहीं दी गयी थी, वहां के जदयू कार्यकर्ताओं ने कहा कि मंत्रीजी यहां आए और बीजेपी वालों से मिलकर जा रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इसी तरह का आरोप बरबीघा में मंत्री अशोक चौधरी पर लगा था. वहां के विधायक ने साफ लहजे में कहा था मंत्रीजी बार बार बरबीघा आ रहे है और जदयू कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रहे हैं. इस बात को लेकर अशोक चौधरी और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बीच मनमुटाव की खबरें भी काफी चर्चा में रही थी. हालांकि अब देखना है सीएम नीतीश इस पर क्या एक्शन लेते हैं.

Please Share On